Wednesday , August 31 2022

16.01.22 का राशिफल


मेष
आज के दिन आपके कुछ नए दोस्त बन सकते हैं लेकिन जल्दबाजी में बचे और सब कुछ पहली बार में साँझा ना करे। घर में आपको कुछ सरप्राइज भी मिल सकता है।

वृषभ
आज के दिन बाहर जाने से बचें क्योंकि दुर्घटना होने की संभावना प्रबल है। अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें और घर का खाना ही खाएं।

मिथुन
परिवार का माहौल धार्मिक रहेगा और घर में कोई पूजा या अनुष्ठान हो सकता है। सभी सदस्यों का आपसी प्रेम बढ़ेगा और आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी।

कर्क
कुछ दिनों से यदि कोई बात मन में हैं जो आप किसी के साथ साझा नहीं कर पा रहे हैं तो आज के दिन उसे कह दे। परिणाम बेहतर रहेंगे और मन भी शांत होगा।

सिंह
काम से संबंधित यात्रा के योग बन सकते है और यह आपके भविष्य के लिए बेहतर सिद्ध होगा। किसी को पहले से ही सब बात कहने से बचे।।

कन्या
अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे अन्यथा आप बीमार पड़ सकते है। दिन में एक बार काढ़ा पीने की आदत अवश्य डाले। रात में सोने से पहले हल्दी का गर्म दूध पिए।

तुला
थोड़ी सुस्ती रहेगी और काम करने का मन कम करेगा। शाम को किसी से भेंट हो सकती है लेकिन आपका ध्यान कही और ही लगा रहेगा।

वृश्चिक
अपने पार्टनर के साथ संबंध मजबूत बनेंगे और आप उनके लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे जिससे दोनों के बीच प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी।

धनु
आज के दिन अपने शब्दों का चुनाव सही से करे अन्यथा बात बिगड़ सकती है। आपकी कोई बात किसी को बुरी भी लग सकती हैं इसलिये अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे।

मकर
घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। आपके माता-पिता आपसे नाराज़ रह सकते है। इसलिये आत्म-विश्लेषण अवश्य करे और किसी बात पर तुरंत प्रतिक्रिया ना दे।

कुंभ
प्राइवेट जॉब वालो को आज के दिन संभलकर काम करने की आवश्यकता हैं। ऑफिस की राजनीति से दूर रहे वरना वह आपके लिए ही उल्टी पड़ेगी।

मीन
प्रेमी जोड़ो के लिए आज का दिन शुभ हैं। आप अपने पार्टनर के साथ बातचीत करके पुराने किसी विवाद को सुलझाने का प्रयास भी करेंगे जिससे रिश्तो में मजबूती आएगी।

पं सुभाष पान्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen − 4 =