Tuesday , November 8 2022

महिला ऑनलाइन यूरिन बेचकर खूब कमा रही पैसे

नई दिल्ली: कहते हैं पैसा आज के जमाने का सच है. ऐसे समय में लोग पैसे कमाने के लिए कई तरीके ढूंढने लगते हैं. कई लोग पैसे कमाने के लिए ऐसे उपाय खोजते हैं जिसमें काम कम करना पड़े और अच्छे पैसे मिल जाएं. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि कोई अपनी पेशाब बेचकर पैसे कमाता हो? ये काम एक मॉडल कर रही है. आइए जानें कि लोग उसके पेशाब को खरीदने में क्यों शौकीन हैं.

कैक्टस कुटी नाम की एक मॉडल अपने यूरिन को बेचकर ऑनलाइन पैसे कमाती हैं. इतना ही नहीं उनके एक मेडिकल कप यूरिन की कीमत हजारों रुपये में हैं.

अजीब है इनका पेशाब
कैक्टस कुटी ओनली फैंस नाम की साइट पर मॉडल हैं और उन्होंने साल 2016 में अपना ये अजीबोगरीब बिजनेस शुरू किया. उन्होंने अपने फैंस के लिए न सिर्फ पेशाब बेचने बल्कि 10 मिनट तक पेशाब करने का वीडियो बनाया. प्रोफेशनल फोटोग्राफर के तौर पर काम करने वाली कैक्टस खुद बताती हैं कि उनके ये वीडियो पसंद किए जाते हैं और वे इसके लिए खास प्रैक्टिस करती हैं. उनके फैंस को इस बात की हैरानी होती है कि कोई 10 मिनट तक कैसे यूरिनेट कर सकता है? उनकी इसी कला के लोग फैन हैं और इसीलिए उनके यूरिन को पॉवरफुल समझते हैं और वीडियो के साथ खरीदते हैं.

इतना महंगा बिकता है पेशाब
ओनली फैंस की मॉडल कैक्टस कुटी ने बताया कि वह अपने यूरिन को 52 पाउंड यानी 5200 रुपये से भी अधिक कीमत में बेचती हैं. इसे बेचने के लिए कैक्टस कुटी मेडिकल कप का यूज करती हैं. कैक्टस कुटी ने कहा कि उनका यूरीन गोल्ड लिक्विड की तरह है इसलिए वैसे भेज कर इतना पैसा कमा पा रही हैं. कैक्टस कुटी की यूरिन होल्ड करने की क्षमता से उनके फैंस इतने प्रभावित हैं कि वे उनकी यूरिन खरीदने को भी तैयार रहते हैं.
इससे पहले भी एक ऐसा ही अजीबोगरीब खबर अमेरिका से आई थी जिसमें स्टेफनी मैटो नाम की एक रियलिटी टीवी एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अपना फार्ट बेचकर भारी रकम कमा रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो जारी करते हुए इस बात का खुलासा किया था. स्टेफनी ने अपने वीडियो में बताया था कि वह अपने पाद को एक जार में बंद कर देते हैं और उसमें गुलाब की पंखुड़ियां मिलाकर उसे बेच देती हैं. फार्ट बेचने के इस बिजनेस में इसके बदले उन्होंने 1 हफ्ते के भीतर 40 लाख के करीब रुपये कमाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two − 2 =