Saturday , September 3 2022

ढूंढ लाई रिश्ता बचाने के लिए ‘सौतन’

वाशिंगटन: प्यार की फीलिंग में एहसास और विश्वास दोनों छिपे होते हैं. वहीं इसी आस और विश्वास पर दो लोग आपस में जुड़ जाते हैं. चाहे सात जन्मों को रिश्ता शादी हो या लिव इन रिलेशनशिप दोनों में पार्टनर्स एक-दूसरे के सुख और दुःख के साथी बन जाने के साथ रिश्ते में ईमानदारी की उम्मीद रखते हैं.

वहीं कई बार ऐसे मामले भी देखने को मिलते हैं, जिसमें तीसरे की एंट्री के बाद ‘पति-पत्नी और वो’ टाइप मामलों में अक्सर रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक महिला ने ऐसा खुलासा किया कि लोगों के होश उड़ गए. दरअसल उसने सोशल मीडिया पर बताया कि अपने और अपने प्रेमी के बीच तीसरी माहिला को लाने की वजह से उनका रिश्ता टूटने से बच गया.

साथी के लिए खुद लाई सौतन
अब अजब प्यार की यही गजब कहानी यानी इंटरेस्टिंग स्टोरी लोगों को लगातार हैरान किए जा रही है. अमेरिका (US) में रहने वाली चॅनेल बी ने अपनी लाइफ की रियल स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि कैसे अपने और अपने प्रेमी के बीच दूसरी महिला को लाने की वजह से उनका रिश्ता टूटने से बच गया? दरअसल, महिला 24 घंटे में तीन-तीन जॉब करती है.

इस वजह से घर लौटने में उसका कोई निश्चित टाइम नहीं होता था वहीं लंबी शिफ्ट के बाद उसके रोमांस करने का समय और इच्छा दोनों खत्म हो जाते थे. ऐसे में उसने अपने प्रेमी के लिए खुद दूसरी लड़की यानी अपनी सौतन ढूंढ कर ला दी.

काम नहीं आई साइकोलॉजिकल थेरेपी
महिला ने खुलासा किया कि काम में बिजी होने की वजह से वो प्रेमी को समय नहीं दे पाती थी. इस कारण दोनों के बीच अनबन होने लगी थी. चॅनेल ने कई थेरेपी का सहारा लिया लेकिन इसके बाद भी ऐसा लगा कि अब उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा. आखिरकार अपने रिश्ते को बचाने के लिए चॅनेल ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने सबको हैरान कर दिया.
28 साल की चॅनेल अपने प्रेमी के लिए दूसरी लड़की लेकर आ गई. अब वो किराये पर हायर की गई लड़की चॅनेल की जगह उसके पार्टनर के साथ रोमांस और हर तरह का क्वालिटी टाइम स्पेंट करती है.

रिश्ता बचने की अजीब सी खुशी
देखने और समझने में ये थोड़ा अजीबोगरीब मामला लगता है अपने हिंदुस्तान में तो इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. हालांकि कोई अपनी मर्जी से चाहे जितने अवैध रिश्ते बना ले लेकिन इस तरह की चौकाने वाला लिव इन रिलेशनशिप का मामला शायद ही इंडिया में मिला हो. ऐसे में अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए इस महिला ने कहा कि इस कदम के बाद उसका और सके प्रेमी का रिश्ता बच गया है. अब इस फैसले के बाद उसका प्रेमी भी उससे खुश रहता है और उनका रिश्ता टूटने से बच गया.

सोशल मीडिया पर आलोचना
हालांकि इंटरनेट पर इस स्टोरी के सामने आने के बाद महिला और उसके पार्टनर दोनों को जमकर ताने सुनने पड़ रहे हैं. लोग इस पर अपने अपने तरीकों से अजब-गजब रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि पैसे की जरूरत सबको है. सभी पैसे कमाते हैं लेकिन पैसे कमाने की आखिर ऐसी भी क्या मजबूरी है कि उसे तीन तीन जगह नौकरी यानी काम करना पड़ता बेचारी इतनी थक जाती है कि इसके बाद अगर घर लौटने पर उसका प्रेमी उसे टच भी करता है तो उसे चिढ़ होने लगती है. इस वजह से उसने अपने प्रेमी के लिए दूसरी लड़की ढूंढ ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 3 =