Sunday , September 4 2022

कानपूर में हो रही डकैती को देखा अमेरिका से लाइव


कानपुर:श्यामनगर में सोमवार देर रात ताला बंद घर में डकैतों ने धावा बोल दिया। मकान मालिक दो भाइयों ने अमेरिका में सीसीटीवी कैमरे के जरिए उन्हें घर में घुसते देखा तो फोन पर पड़ोसी को सूचना दी। आनन-फानन में पड़ोसी ने पुलिस को जानकारी दे दी। कुछ देर में पहुंची पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया तो डकैतों ने गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो एक गोली डकैत के पैर पर लग गई। उसे पकड़ने के बाद हैलट भिजवाया गया।

डी-12 चौहान साहब वाली गली में हरीओम अवस्थी का मकान है। उनका काफी समय पहले निधन हो चुका है। हरीओम के दो बेटे विजय और आशुतोष अवस्थी एचसीएल में इंजीनियर हैं और अमेरिका के न्यूजर्सी में रहते हैं। उन्होंने घर पर हाईटेक सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे हैं। यूएस से ही मॉनीटर करते हैं। रात लगभग 12 बजे उन्होंने कैमरे में पांच डकैतों को मकान में घुसते देखा। तुरंत फोन कर पड़ोसी को बताया।

सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर चकेरी मधुर मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। डकैतों ने फोर्स को देखकर छत से फायर झोंक दिया। इंस्पेक्टर ने जवाब में गोली चलाई जो एक डकैत के पैर पर लगी। डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार और एसीपी कैंट मृगांक शेखर की अगुवाई में पुलिस की टीम बाकी चार डकैतों की तलाश में जुटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + 10 =