Sunday , November 6 2022

जुगाड़ से गाड़ी बनाने वाले शख्स को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट में दी बोलेरो

नई दिल्ली. देश के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह लोगों से जुड़ने के लिए तरह-तरह की पोस्‍ट भी शेयर करते हैं. अपने मजेदार पोस्ट की वजह से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया अपनी बात रखने के साथ समाज के छिपे हुए टैलेंट को भी शेयर करते हैं. उन्होंने एक बार फिर जुगाड़ से गाड़ी बनाने वाले एक शख्स को बोलेरो गिफ्ट कर आम लोगों का दिल जीत लिया है.

दरअसल, महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर जुगाड़ से गाड़ी बनाने वाले महाराष्ट्र के दत्तात्रेय लोहार की काबिलियत की खूब तारीफ की थी और नई बोलेरो देने का वादा किया था, अब उन्होंने वादा पूरा करते हुए ट्विटर पर दत्तात्रेय लोहार के परिवार को बोलेरो गिफ्ट देने के कुछ फोटो शेयर किए हैं.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ”खुशी है कि उन्होंने अपनी गाड़ी के बदले नई बोलेरो लेने के हमारे प्रस्ताव को स्वीकार किया. कल उनके परिवार को नई बोलेरो मिली और अब से उनकी गाड़ी हमारी हुई. उनकी ये गाड़ी हमारी Mahindra Research Valley में सभी तरह की कारों के संग्रह का हिस्सा होगी. ये हमें संसाधन संपन्न होने की प्रेरणा देगी.”

आनंद महिंद्रा को पसंद आई थी जुगाड़ से बनी ये गाड़ी, किक से होती है स्टार्ट
पिछले महीने आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की थी जिसमें एक व्यक्ति (दत्तात्रेय लोहार) खुद से तैयार की गई जीप को किक से स्टार्ट करते हुए दिखाया गया था. ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ये वाहन किसी नियम का पालन नहीं कर रहा है लेकिन वो किसी आइडिए के नएपन और हमारे लोगों के द्वारा कम में ज्यादा पाने की कोशिश और मोबिलिटी को लेकर उनकी दिवानगी की तारीफ किए बिना नहीं रह सकते.

महिंद्रा ने कहा था, ”स्थानीय अधिकारी जल्द या बाद में उसे वाहन चलाने से रोक देंगे क्योंकि यह नियमों का उल्लंघन करता है. मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें बदले में बोलेरो की पेशकश करूंगा. हमें प्रेरित करने के लिए उनकी रचना को Mahindra Research Valley में प्रदर्शित किया जा सकता है, क्योंकि ‘संसाधन’ का अर्थ है कम संसाधनों में अधिक करना.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =