Sunday , November 6 2022

अस्पताल पहुंच गया बॉयफ्रेंड

वॉशिंगटन: अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बिंदास रहने वालीं अमेरिकी मॉडल अमांडा निकोल ने बताया है कि किस तरह उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लगातार पांच घंटे सेक्स किया और उसके बाद बॉयफ्रेंड को अस्पताल जाना पड़ा. एडल्ट साइट पर अपने हॉट फोटो पोस्ट करने वालीं निकोल का कहना है कि ‘उस रात’ की शर्मिंदगी को वो अब तक भुला नहीं पाई हैं.

अमेरिका के लास वेगास की रहने वालीं 27 वर्षीय अमांडा निकोल ने माइकल सरटेन पॉडकास्ट पर अपने पहले सेक्स की कहानी बयां की है. उन्होंने कहा कि वो पहली बार सेक्स को लेकर उत्साहित थीं और बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रही थीं जब वो अपने बॉयफ्रेंड के बेहद करीब होंगी. अमांडा ने उस रात को यादगार बनाने के लिए पूरे घर को सजाया था और खुद भी सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा पहनी थी.

मॉडल ने कहा, ‘जब मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे सेक्सीनीचे पहनने के कपड़ा में देखा तो वो पागल हो गया. इसके बाद हम सबकुछ भूलकर सेक्स करने लगे. करीब पांच घंटे तक बिना किसी ब्रेक के ये सिलसिला चलता रहा. हम दोनों पसीने में पूरी तरह नहा चुके थे. जब हम एक ब्रेक के लिए रुके तो मैंने बॉयफ्रेंड से पूछा कि क्या उसने कोई दवा ली है, उसका जवाब था वियाग्रा’. अमांडा ने बताया कि इसके बाद दोनों सोने चले गए और रात में करीब तीन बजे बॉयफ्रेंड ने उन्हें नींद से जगाया.

अमांडा ने कहा, ‘उसने मुझे नींद से जगाया और बोला कि डॉक्टर के पास जाना होगा, क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द हो रहा है. मैंने जब उसके प्राइवेट पार्ट को देखा तो हैरान रह गई, वो पूरी तरह से बैंगनी हो गया था. ऐसा लग रहा था जैसे वो फट जाएगा’. इसके बाद अमांडा और उनका बॉयफ्रेंड अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे Morphine दी, लेकिन खास फायदा नहीं हुआ. मॉडल ने कहा, ‘डॉक्टर भी हैरान थे कि आखिर हो क्या रहा है. इसके बाद डॉक्टर ने एक नीडल ली और बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट से ब्लड निकाला, तब कहीं जाकर उसे आराम मिला’.

इस घटना के तीन साल बाद अमांडा ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया. दरअसल, अमांडा के बॉयफ्रेंड ने उन्हें बताया था कि उसने सेक्स को लंबा खींचने के लिए वियाग्रा नहीं बल्कि एक स्पेशल मार्केट ड्रग ली थी, जो पोर्न स्टार इस्तेमाल करते हैं,ताकि काफी देर तक सेक्स कर सकें. हालांकि, सच्चाई सुनने के बाद अमांडा बॉयफ्रेंड से नाराज नहीं हुईं, बल्कि उन्होंने एक बार उसी तरह से सेक्स किया, मगर इस बार वो उतनी देर तक नहीं चल पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − seven =