Sunday , September 4 2022

ब्रा के साथ पहनी साड़ी कविता भाभी


नई दिल्ली: ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का तड़का लगाने वाली कविता राधेश्याम हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर कविता भाभी ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी कि फैंस तस्वीरें देख आहें भरने लगे.

इन तस्वीरों को कविता भाभी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में कविता भाभी बिना ब्लाउज के ही साड़ी पहने हुई हैं. खास बात है कि तस्वीर में कविता की ब्लैक कलर की ब्रा साफ नजर आ रही है.

बालकनी में खड़े होकर दिए पोज
इन तस्वीरों में कविता भाभी बालकनी में खड़ी होकर पोज देती नजर आईं. तस्वीर में कविता काले रंग की साड़ी भी पहने हुई हैं. बड़ी सी गोल बिंदी और लाइट मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही ओपन हेयर उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

ऐसे विश किया वैलेंटाइन डे
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कविता भाभी ने एक कैप्शन लिखा और फैंस को ‘वैलेंटाइन डे’ भी विश किया. कविता ने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे.’

‘भारत की किम कार्दशियन’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था. ये वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड है कि आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं.

‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इस वेब सीरीज को उल्लू पर देख सकते हैं. ‘कविता भाभी’ वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों और कुछ अनजाने के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 5 =