Thursday , September 1 2022

नवादा में शर्मनाक वारदात

नवादा:नवादा में गुरुवार की शाम शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया। एक महिला को डायन का आरोप लगाकर पेट्रोल छिड़क जिंदा जला दिया गया। घटना रजौली थाना क्षेत्र की सवैयाटांड़ पंचायत के चटकरी गांव स्थित गोहियाडीह में शाम करीब चार बजे की है। मृतका (35 ) भक्तिनी थी जो गांव में झाड़-फूंक करती थी।

जानकारी के मुताबिक गांव के एक युवक की मौत से गुस्साये कुछ लोगों ने महिला को जबरन उसके घर में घुसकर बाहर निकाला और पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। महिला जान बचाने के लिए घर से कुछ दूरी पर स्थित तालाब में जा कूदी पर लोगों की भीड़ ने महिला को ईंट-पत्थरों से कूंच दिया। इससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने घटना की पुष्टि की है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतका का शव गांव में पड़ा है।

बताया जा रहा है कि दो दिनों पूर्व गांव में एक युवक रात में सोया और सोया ही रह गया। उसकी मौत को लेकर परिजनों को संदेह हुआ कि महिला ने कुछ जादू-टोना कर दिया। इसी बात पर गांव के लोग आक्रोशित हो उठे और महिला को उसके परिजनों के सामने घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों के मुताबिक महिला जंगल में लकड़ियां आदि चुनकर गुजर-बसर करती थी। पुलिस के मुताबिक प्राथमिकी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven − 4 =