Saturday , August 27 2022

जाने किस यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में कपल द्वारा हनीमून मनाने पर मचा हड़कंप

अमरावती: आंध्र प्रदेश में एक नवविवाहित जोड़े ने जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी के गेस्टहाउस को हनीमून के लिए बुक कराया जिसकी काफी निंदा हो रही है. इस विवाद के शुरू होने के बाद यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने गेस्टाहाउस के कथित दुरुपयोग करने के मामले में जांच के आदेश देते हुए 5 सदस्यीय समिति का गठन किया है. मामला इतना बड़ गया है कि राज्य सरकार ने भी इस घटनाक्रम पर रिपोर्ट मांगी है.

यूनिवर्सिटी महिला सशक्तिकरण प्रकोष्ठ की डायरेक्टर ए. स्वर्णा कुमारी ने गेस्टहाउस बुक किया था जो खुद यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्र हैं. जब संस्थान के कुलसचिव आर. श्रीनिवास राव से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने फोन पर बताया, ‘हमारे एक स्टाफ सदस्य ने एक अन्य प्रोफेसर के स्टूडेंट के लिए गेस्टहाउस बुक किया. लेकिन जिस उद्देश्य से गेस्टहाउस का इस्तेमाल किया गया, वह गलत है. हमने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. कुछ दिन में समिति रिपोर्ट देगी जिसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.’

वहीं, स्टूडेंट्स यूनियन ने यूनिवर्सिटी में इस मामले को लेकर प्रदर्शन किया जिसके बाद यह बात सामने आई कि गेस्टहाउस का इस्तेमाल एक नवविवाहित जोड़े के हनीमून के लिए किया गया था. गेस्टहाउस का उपयोग केवल मेहमान प्रोफेसरों और रिसर्चर्स के लिए किया जाता है, बाहरी लोगों के लिए नहीं. बताया जाता है कि यूनिवर्सिटी के कुछ स्टाफ सदस्यों ने हनीमून के लिए गेस्टहाउस को सजाने में मदद की. दंपती ने गेस्टहाउस में बनाए गए अपने एक वीडियो को दोस्तों के साथ साझा किया और यह सार्वजनिक हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 5 =