मुगलसराय में कानून व्यवस्था तार-तार, दबंगों के बीच विवाद में पुलिस चौकी में मारपीट, मिठाई कारोबारियों ने काटा बवाल, चौकी प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत कूड़ा बाजार चौकी में कानून व्यवस्था तार-तार हो गई। कार और स्कूटी में टक्कर के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्ष दबंग निकले। कूड़ा बाजार चौकी के भीतर भी मारपीट हुई और पुलिस तमाशबीन बन देखती रही। मिष्ठान प्रतिष्ठान रसकुंज के संचालकों ने जमकर बवाल काटा। कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। चौकी प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार को हिरासत में लिया गया है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि पुलिस चौकी में मारपीट का मामला बेहद गंभीर है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मिठाई की दुकान रसकुंज के संचालकों के परिवार का युवक संदीप स्कूटी से कहीं जा रहा था। नगर के कूड़ा बाजार चौकी अंतर्गत कार सवार से हल्की टक्कर हो गई। इससे दोनों में विवाद हो गया। प्लाटिंग का काम करने वाले रामाश्रय यादव का पुत्र कार चला रहा था। संदीप ने अपने परिवार वालों को फोन कर बुला लिया। इसके बाद मिठाई कारोबारियों ने जमकर बवाल काटा। कार का शीशा तोड़ दिया। पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर चौकी पर ले आई यहां भी जमकर मारपीट हुई। पुलिस महज विवाद शांत कराने मे लगी रही। पुलिस का इकबाल तार-तार होता देख हर कोई अचंभित था। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बहरहाल चौकी प्रभारी की तहरीर पर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार को हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *