लखनऊ, मुख्य मंत्री की बैठक के बाद बाहर निकलकर आए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने शिवम से बात करते हुए कहा कि यह घटना बहुत दुखी करने वाली है, इससे हम बहुत ज्यादा दुखी है। हम पूरी तरह से तुम्हारे साथ है।

उपमुख्यमंत्री श्री पाठक ने कहा कि घटना के संज्ञान आते ही लगातार कार्रवाई करने के लिये काम कर रहे हैं। उन्होंने पीड़ित को बताया कि सभी जिम्मेदारों के खिलाफ हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। साथ ही श्री पाठक ने पीड़ित शिवम को सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि उनकी पुस्ते याद रखेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हम एक एक व्यक्ति को सजा दिलाएंगे, किसी को नहीं बख्शेंगे।

इस घटना की जितनी निंदा की जाए वो कम है- ब्रजेश

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक यहीं नहीं रुके, उन्होंने शिवम से बात करते हुए कहा कि तुम हमारे परिवार के सदस्य हो, यह लड़ाई हमारी है। हम तुम्हारे साथ खड़े है, पूरी सरकार तुम्हारे साथ खड़ी है। बिल्कुल भी घबराने की बात नहीं है। साथ ही ब्रजेश पाठक ने शिवम को भरोसा दिलाया कि हम तुम्हारी मांगों पर गंभीरता पूर्वक काम करेंगे। हर स्थिति में हम तुम्हारे साथ खड़े है। वहीं डिप्टी सीएम ने ईश्वर से पीड़ित परिवार को असहनीय पीड़ा को सहने की ताकत देने की प्रार्थना की है।

अखिलेश-प्रियंका ने ट्वीट कर बोला हमला

वही इस घटना पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर निशाना साधा है उन्होंने लिखा “सत्ता के अहंकार की अग्नि ने एक परिवार को भस्म कर दिया। कानपुर नगर या कानपुर देहात ही नहीं पूरा उप्र भाजपा सरकार के अन्याय का शिकार हो रहा है।” वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा “भाजपा सरकार के बुलडोजर पर लगा अमानवीयता का चश्मा इंसानियत व संवेदनशीलता के लिए खतरा बन चुका है। कानपुर की हृदयविदारक घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। हम सबको इस अमानवीयता के खिलाफ आवाज उठानी होगी। कानपुर के पीड़ित परिवार को न्याय मिले एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।” बता दें इस पूरे मामले में एसडीएम मैथा, एसओ रूरा समेत 50 से अधिक लोगों पर हत्या, समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *